Powered by Blogger.

Blog Archive

Wednesday 24 July 2013

Makan Malkin Ne Pyas Bujhwai Mujhse 

Hello friends mai jeet dixit ek bar fir aap sabhi ko ek story sunane ja raha hu ,isse pahle maine job hi story likhi thi wo sabhi 100% reail thi or  ye story bhi . Mai  is time indore me hu, maine waha rent pe room liya hua hai, ground floor pe makan malik or 1st floor par mai rahta hu, makan malik ke pariwar me 2 bacche uncal or aunty rahte hai bade bacche ki age 15year or chhote ki 10 sal hai, aunty ki umra 35 year hai ,uncal ek private company me job karte hai, or wo jyadatar bahar rahte hai,

Mai unke dono baccho se ghul mil gaya ,aunty se bhi kai batn hoti thi , koi bhi kam ho wo mujhe bula liya karti thi,wo dekhne me ki 16 sal ki ladki se kam nahi thi kya kamal ka fitness tha dosto, Mujhe wo bahut pasand hai ,jaisa ki aap sabhi ko pata hai mujhe sex karna bahut accha lagta hai, mai aunty ko patane ki sochne laga, mai sochta tha uncal to bahar rahte hai inhe bhi to sex ki jarurat hogi isi soch me mai maoka talasne laga ki kaise mai unhe chod saku,

Ek din ki bat hai subah lagbhag 11 baje usne mujhe call kiya or kaha ki jakar market se doodh le aaoge kya maine kaha kyo nahi , mai market gaya or doodh lekar unke ghar gaya bell bajai to andar se aunty ne aawaj lagayi kaon hai manie kaha mai hu jeet unhone kaha darwaja khula hai andar aajao ,ghar me koi nahi hai , or mai bhathroom me hun,
Mai andar gayato unhone kaha jeet kyat um doodh bhagone me palatkar gaish me chadha doge , maine kaha ok, to unhone kaha gais dhimi kar dena , mai kitchen me gaya or doodh gais me chadha kar wapas aa gaya gest room me jate

samay bathroom ki or mera dhyan gaya , maine socha dekha jaye aunty kya kar rahi hai, maine locker ke hole se dekha to dang raha gaya aunty poori nangi thi or apni choot ki save bana rahi thi , mera to land kada ho gaya or mai bahut hi garam ho gaya,apne land ko paint ke opar se hi masalne laga,mai in sab me itna kho gaya kin a jane kaise mera hanth darwaje par lag gaya ,aunty ne darwaja lock nahi kiya hua tha jisse darwaja toda khul gaya aunty ne mujhe dekh liya mai dar gaya ,par uske bad jo hua meri to man ki murad poori ho gayi, aunty ne kaha waha se kya dekh rahe ho jeet andar aake dekh lo,

Or khade hokar mera hanth pakadkar andar kheech liya,mera land to bil kul khada tha usne mere land ko pent or chaddhi se alag kar diya or khelne lagi mujhe to bahut maja aa raha tha , Maine uske hontho pe kis karna chalu kar diya wo bhi mera sath de rahi thi, humne 15 minut kiss kiya, uske nbad maine use boobs choosna start kiya wo ohhhhhhhhhhhhhhhhh hmmmmm mmmmmmahh ki madak aawajen nikal rahi thi ,maine choos-choos kar use dono nipple lal kar diye,ab wo kahne lagi jeet ab na tadpao chodo mujhe mai bahut dino se pyasi hu, plz jaldi apna land dalo meri chhot pe ,

Maine kaha aunty ruko thoda pahle mujhe apna land chuswana hai wo boli maine kabhi tumhare uncal ka nahi choosa ,maine kaha plz chooso or bhi maja aayega ,wo boli aaj tum jo kahoge mai wo sab karungi ,or wo mera land choosne lagi ,mujhe bahut hi maja aaraha tha, 10 minut land chusne ke bad wo boli jeet plz ab chodo na maine kaha abhi mujhe bhi tumhari choot chatna hai maine uski choot me muh rakha or choosne laga uska taste kuch anokha tha wo bahut hi jyada garam ho gayi (mujhe choot chatna accha lagta hai jis  aunty or girls chtwana ho contect karo)iiiii ssssssssssssssssssssssssssss aawajo ke sath  5 minut choosne par wo jhad gayi, maine fir bhi chhosna chalu rakha , 10 minut chhosne ke bad usne kaha plz ab nahi raha jata dalo na,

Maine use bed pe litaya or apna land uski choot ke muh me rakh kar ek jhatka mara mera aadha hi land andar gaya ,uski choot aisi tite thi jaise koi kuwari ladki ki, maine usse kaha tumhari choot itni tite hai shadi ke bad bhi , kaise ? usne kaha kyo na ho tumhare uncal mujhse umra me 10 sal bade hai , or jyadatar bahar hi rahte hai wo mujhe chodte hi nahi , jab ghar aate hai to bhi daru peekar so jate hai ,mai pichle 3-4 salo se nahi chudi hu ,main eek jor ka  dakka mara to mera land poora andar ghus gaya, unki cheekh nikal padi,or ankho me aansu aagaye,maine  speed banaye rakhi or lagatar chodta raha , thodi der bad unka dard kam hua or wo maja lene lagi ahhhhhhhhhhhhhhhhh hhhhhmmmmmmmmmmmissssssssssssssssssssssssssssssssssssahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh

Ki aawaje nikal rahi thi,20 minut chodne ke bad mera pani nikalne laga maine poocha mai chhotne wala hu kaha dalu wo boli meri choot pyasi hai choot ki pyas bhujha do andar hi gira do,maine  uski choot me hi bhar diya, uske pahle wo 2 bar jad chuki thi, usne mujhe chooma or kaha jeet aaj tumne mujhe khush kar diya ,mai jis chhej ke liye tadap rahi thi wo tumne mujhe aaj de diya , mai bahut khush hu,usne kaha aaj se tum jab man kare mujhe chodna ,mai tumhari hu, maine kaha ok aunty usne kaha aunty nahi jan kaho maine kaha ok jan,

Maine kaha mai tumhari gand marna chahta hu wo boli aaj nahi darling next time maine kaha ok,or fir hum dono ne sath me nahaya or kapde pahne or mai apne ghar me chala gaya,next story me bataunga kaise maine aunty ki gand mari…………………………………koi bhi indore ki aunty ya ladki mujhse chudwana chahti ho to mujhe apna contect no. meri mail id me send karo aapka name gupt rahega mai aapke ghar aake bhi chod sakta hu, free, meri mail id hai- jeetdixit.cool@gmail.com.

2 comments: